Ranchi:जगरनाथपुर थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक:हटिया पटेल नगर स्थित डॉक्टर के घर से 25 लाख के जेवरात की चोरी

–जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी हुई दर्ज, पूरा परिवार गया हुआ था पैतृक निवास चाइबासा, काम करने वाली ने फोन कर दी घर वालों को सूचना

राँची।जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। चोरों ने आतंक मचा रखा है और पुलिस हाथ पर हाथ धरी बैठी है। थाना क्षेत्र के हटिया पटेल नगर रोड नंबर 9 निवासी डॉ एनसी हेस्सा के घर से चोरों ने करीब 25 लाख रुपए मूल्य के जेवरात की चोरी कर ली। इस संबंध में डॉ एनसी हेस्सा ने जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार डॉ हेस्सा अपने परिवार के साथ एक जनवरी को पैतृक निवास चाईबासा गए हुए थे। दो जनवरी को लगभग 10 बजे उनके घर काम करने वाली उमा ने फोन कर बताया कि सर आप लोगो के घर का गेट खुला हुआ है। डॉ हेस्सा ने उसे कहा कि तुम बाहर रुको हम अपने रिश्तेदार को वहां तुरंत जाने के लिए कहते है। जब डॉ हेस्सा के रिश्तेदार वहां पहुंचे तो पाया कि घर के अंदर का दरवाजा टूटा हुआ है। अलमीरा भी टूटा हुआ है और उसमें रखे कपड़े बाहर बिखरे हुए है। उक्त सूचना मिलने बाद डॉ हेस्सा का पूरा परिवार तुरंत चाईबासा से राँची अपने घर के लिए रवाना हुआ। जब डॉ हेस्सा घर पहुंचे तो देखा कि बेडरूम का अलमीरा टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा हुआ है। जब अलमीरा देखा तो पता चला की करीब 25 लाख रुपए मूल्य के जेवरात जो अलमीरा में रखे हुए थे वह चोरी हो गए है।

ये जेवरात हुए है चोरी

अलमीरा से 10 जोड़ा सोने का कान की बाली, तीन जोड़ा हीरे की कान की बाली, तीन पीस हीरे की अंगूठी, एक सोने का हार, चार पीस सोने का चेन, चार सोने की अंगूठी, एक लैपटॉप, एक मोबाइल फोन व घड़ी गायब थी। घटना की सूचना पर जगन्नाथपुर थाना की पुलिस वहीं पहुंची और जांच शुरू की। घर पर चोरों ने एक कपड़े का टुकड़ा छोड़ा था। जिसे पुलिस ने ले लिया है। हालांकि अभी तक चोरों के संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले भी जगन्नाथपुर में हाल ही में दिवंगत पत्रकार सहित कई लोगो के घरों में चोरी की घटना हुई लेकिन पुलिस अबतक एक भी चोर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।