प्रेमी की तलाश में प्रेमिका राँची से पहुंची गोड्डा, प्रेमी सपरिवार घर में ताला बंद कर फरार,प्रेमिका ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई….

गोड्डा।प्रेमी की तलाश में एक युवती राँची से गोड्डा पहुंच गई। इसकी भनक लगते ही प्रेमी और उसका पूरा परिवार घर में ताला बंद कर फरार हो गया। इसके बाद युवती अपने तथाकथित प्रेमी के घर के बाहर ही धरना पर बैठ गई और काफी हंगामा करने लगी।लेकिन लड़की की सुध लेने कोई नहीं पहुंचा।इसके बाद हताश होकर लड़की गोड्डा के नगर थाना पहुंच गई और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देकर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक राँची के बरियातू की एक आदिवासी लड़की को सोशल मीडिया के माध्यम से गोड्डा के रहने वाले युवक से प्यार हो गया था।दोनों में फोन से बातचीत होने लगी। इसके बाद युवक गोड्डा से राँची पहुंच गया।राँची में युवक और युवती लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। एक साल तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद लड़का किसी बहाने से भागकर गोड्डा पहुंच गया।साथ ही लड़की को फोन करना भी बंद कर दिया।साथ ही लड़की के कॉल को इगनोर करने लगा।

इसके बाद लड़की अपने प्रेमी को ढूंढते हुए गोड्डा पहुंच गई।लड़की ने प्रेमी का नाम रंजीत कुमार साह बताया है। लड़की के गोड्डा पहुंचने की जानकारी संभवतः रंजीत और उसके घर वालों को लग गई। इसके बाद लड़का और उसके परिवार के सदस्य घर में ताला बंद कर फरार हो गए हैं।

इधर,लड़की ने बताया कि लड़का उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में एक साल से था।इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई थी।जिसके बाद उसने अबॉर्शन भी करवाया था।लड़की ने कहा कि युवक उसका एटीएम के साथ ही जेवर और पैसे भी निकाल कर भाग गया था।लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता नहीं हैं और लड़के के माता-पिता को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में सबकुछ पता है।ऐसे वह प्रेमी का साथ चाहती है,अन्यथा उसपर कार्रवाई की मांग की है।