युवक ने होली में हथियार के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड किया फोटो,पहुंच गया हवालात….

 

पलामू।होली की खुमारी में एक युवक हथियार लहरा रहा था। इसी दौरान उसके दोस्त वीडियो बना रहे थे।दोस्त ने सोशल मीडिया में अपना फोटो अपलोड किया तो साथ में दोस्त का हथियार वाला फोटो भी अपलोड हो गया। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस को जानकारी हुई जिसके बाद पुलिस में छापामारी करते हुए हथियार लहरा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी अंकित कुमार सिंह पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। अंकित कुमार सिंह से पुलिस हथियार के बारे में जानकारी ले रही है। वहीं दूसरे मामले में पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी यह चेकिंग अभियान लोकसभा चुनाव को लेकर चलाया जा रहा था।

इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के झरना टोला में युवक हथियार के बल पर राहगीरों को डरा धमका रहा है। चेकिंग अभियान में तैनात सब इंस्पेक्टर विक्रम शील ने मौके पर छापेमारी कर हरिशंकर राम नामक युवक को गिरफ्तार किया। जिसके पास से पुलिस ने एक देसी रिवाल्वर बरामद किया है। दरअसल, पुलिस को आता देख हरिशंकर राम भागने लगा था, पुलिस के अधिकारी और जवानों ने दौड़कर उसे पकड़ा।

हरिशंकर राम लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह का रहने वाला हैमपुलिस के सर्च अभियान में थाना प्रभारी राजू कुमार गुप्ता समेत कई पुलिस अधिकारी भी शामिल थे।एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि दोनों बरामदगी के मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है, दोनों को हथियार उपलब्ध करवाने वालों का पता लगाया जा रहा है।