तेज रफ्तार में आपस में टकराए दो बाइक, दो युवकों की मौत,तीन गंभीर रूप से घायल…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में सोमवार की रात एनएच-75 पर तेज़ रफ़्तार में दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई है। इस टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत हो गई है,जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। सभी युवक होली की खुमारी में तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। सभी घायल युवकों का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात पलामू के नावाबाजार थाना क्षेत्र के पतरिया के रहने वाले तीन दोस्त जीतू भुइयां, लखन भुइयां और मिट्ठू भुइयां बाइक से पाटन की तरफ जा रहे थे।इसी क्रम में नेशनल हाईवे 75 पर पड़वा थाना क्षेत्र के कोकरसा मोड़ के पास सामने से आ रही एक बाइक से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़वा थाना प्रभारी चंद्रशेखर यादव के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया वहां इलाज के क्रम में डॉक्टरों ने जीतू और लखन भुइयां को मृत घोषित कर दिया। दोनों चचेरे भाई है।दूसरे बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज एमएमसीएच में किया जा रहा है।घायल बाइक सवार पाटन थाना क्षेत्र के उताकी के रहने वाले हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं, दोनों युवकों के शव का एमएमसीएच में पोस्टमार्टम आज किया जाएगा।पड़वा थाना प्रभारी चंद्रशेखर यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो बाइक की आपस में टक्कर हुई थी, जिसमें दो युवकों की मौत हुई है।