पलामू में अपराधियों का तांडव:घर में घुसकर सजायाफ्ता व्यक्ति समेत दो की हत्या,दिनदहाड़े दो हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है,छानबीन में जुटी पुलिस…

पलामू।झारखण्ड के पलामू में अपराधियों का तांडव जारी है।जेल से बाहर निकले एक सजायाफ्ता व्यक्ति समय दो लोगों के निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।दोनों शव एक ही जगह से बरामद हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मृतक की पहचान राजमोहन पोलू एवं एक अन्य व्यक्ति के रूप में हुई है।दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।यह घटना बुधवार के दोपहर की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी रिष्मा रमेशन ,सदर एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद चैनपुर इंस्पेक्टर जीतराम महली समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन कर रहे हैं। पलामू एसपी रीष्मा रमेशन भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ले रही हैं।

पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।बताया जाता है कि राजमोहन ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी इसी दौरान उसने एक गाय को भी गोली मार दी। घटना के बाद पूरे मामले में हंगामा हुआ था।पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान करते हुए राजमोहन पोलू को दोषी पाया था।कोर्ट ने पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए राजमोहन पोलू को 10 वर्ष की सजा सुनाई थी।जानकारी के अनुसार, राजमोहन पोलु पूर्व में कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए है।

पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार दोपहर एक पूर्व कांग्रेसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान राजमोहन पोलु के रुप में हुई है। अपराधियों ने उनके घर के सामने ही वारदात को अंजाम दिया है। उनके साथ एक अन्य व्यक्ति का शव भी बरामद हुआ है।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कुछ दिनों पहले ही राजमोहन पोलू जेल से बाहर निकाला था और चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में अपने घर में रह रहा था। बुधवार की दोपहर अचानक कुछ अपराधी घर में दाखिल हुए थे और दोनों की हत्या कर दी।दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है।