इंस्टाग्राम पर चैटिंग के बाद लड़की से मिलने पहुंचा था युवक,लड़की के परिजनों ने किया पुलिस के हवाले…,

पलामू।बिहार के मसौढ़ी के रहने वाले एक युवक को इंस्टाग्राम पर पलामू की एक लड़की के साथ दोस्ती हुई थी। इस चक्कर में युवक लड़की से मिलने के लिए मंगलवार को पलामू पहुंच गया। लड़की से मिलने के क्रम परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने युवक को देख लिया। परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने खदेड़कर युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक से पूछताछ कर युवक को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

मेदिनीनगर टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है। हालांकि मामले में लड़की पक्ष की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि बिहार के मसौढ़ी के रहने वाले एक युवक पलामू के रहने वाली एक लड़की के साथ कुछ महीनों से इंस्टाग्राम पर चैट कर रहा था। इसी चैट के दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी।बाद में युवक में लड़की से मिलने की इच्छा जाहिर की और ट्रेन पकड़ कर पलामू आ गया। युवक लड़की से मिलने के लिए उसके मोहल्ले में गया था। मोहल्ला में अंजान युवक को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान युवक भागने लगा।इसके बाद मोहल्ले के लोगों को कुछ और शक हुआ और लोगों ने युवक को खदेड़कर पकड़ लिया। मोहल्ले के लोगों को शक था कि युवक चोर है। मोहल्ले के लोगों ने युवक को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस की पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ है।