प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो प्रेमी ने लगा ली फांसी,प्रेमिका हिरासत में….

राँची।झारखण्ड के राँची जिले के ओरमांझी में एक युवक ने आत्महत्या कर ली,लेकिन उसके इस कदम को उठाने का कारण इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।मामला ओरमांझी थाना क्षेत्र का है, जहां पुराना टोली निवासी दिनेश मुंडा ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने इस कांड का खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका को हिरासत में लिया है।वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा सड़क भी जाम किया गया था। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया था। मोबाइल की जांच की गई तो पता चला कि पिठौरिया में रहने वाली एक युवती का मोबाइल है।

जब पुलिस ने युवती को थाने में बुलाया तो पता चला कि मृतक और युवती के बीच प्रेम संबंध था। रथ मेले में दोनों साथ घूमने गए थे। मेला से लौटने के बाद घटना स्थल पर मृतक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।इसी बात पर मृतक ने कहा कि अगर संबंध बनाने नहीं दिए तो वह अपनी जान दे देगा और उसने ऐसा ही किया। युवक ने अपने कहे मुताबिक फांसी लगा ली और युवती जबतक कुछ समझती तबतक युवक की मौत हो चुकी थी।इसके बाद युवती को कुछ समझ में नहीं आया और वह घटना स्थल से निकल गई, लेकिन उसका मोबाइल वहीं गिर गया।

परिजनों को जमीनी विवाद की आशंका

ओरमांझी पुलिस का कहना है कि दिनेश मुंडा का शव एक नवनिर्मित मकान में बरामद हुआ था। मृतक के पिता रमेश मुंडा व भाई दीपक मुंडा द्वारा जमीन विवाद में हत्या किए जाने की संभावना जताई गई थी।

बेंगलुरु में नौकरी छोड़ खेलगांव आई

प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि वह बेंगलुरु में नौकरी करती थी। मृतक के कहने पर खेलगांव में उसने काम पकड़ लिया था। पुलिस का कहना है कि इसकी जानकारी मृतक के घरवालों को दे दी गई है।