प्रेमी साथ मिलकर पत्नी ने पति की ह’त्या कर दी थी,दोनों गिरफ्तार

डेस्क टीम:राजस्थान के भरतपुर जिले में हुए युवक के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। पत्नी द्वारा पति की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी।पुलिस ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला का प्रेमी उसकी ननद का पति है। दोनों के बीच करीब 15 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

दरअसल भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र के भदीरा गांव में प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी।मामलें में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी महिला व उसके प्रेमी ननदेऊ को गिरफ्तार किया है।थाना प्रभारी कैलाशचंद बैरवा के बताया कि मृतक युवक की पत्नी शीला जाटव व नगर थाना क्षेत्र के गांव रामरतन का नगला निवासी उसके प्रेमी ननदेऊ राधेश्याम जाटव को गिरफ्तार किया गया।

15 साल से चल रहा प्रेम प्रसंग

आरोपी महिला का करीब 15 साल से अपने प्रेमी ननदेऊ से प्रेम प्रसंग चल रहा है।दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की जानकारी महिला के पति को हो गई, जिसके चलते आरोपी महिला का पति शराब के नशे में आए दिन महिला से मारपीट करने लगा. इसी से परेशान होकर आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या की साजिश रची और प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पति की गला दबाकर की हत्या

27 अगस्त की रात महिला ने अपने प्रेमी ननदेऊ को अपने घर बुलाया, जहां देर रात महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सोते हुए अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को लेकर मृतक युवक के पुत्र ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच पड़ताल कर महिला व उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया. बाद में जांच पड़ताल के दौरान हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी ननदेऊ को गिरफ्तार कर लिया।