इंस्टाग्राम वाला प्यार: नाबालिग प्रेमिका को भगा ले गया,पुलिस ने प्रेमिका को बरामद करते हुए प्रेमी को दबोचा……राँची से भगाकर पलामू ले गया था….

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र से भागी नाबालिग को पलामू से पुलिस ने बरामद कर लिया है।बताया जाता है कि राँची के चुटिया आलू गोदाम के पास की रहने वाली नाबालिग लड़की से पलामू के रहने वाले लड़का से पहले तो सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं। लड़की राँची की रहने वाली है, जबकि लड़का पलामू का रहने वाला है।

लड़की नौंवी क्लॉस की छात्रा है।और उसका पलामू के पड़वा थाना क्षेत्र के रहने वाले रजनीकांत मेहता के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई।यह दोस्ती प्यार में बदल गई।जिसके बाद रजनीकांत मेहता अपनी नाबालिक प्रेमिका से मिलने के लिए शनिवार को राँची पहुंचा और अपनी नाबालिग प्रेमिका को भगाकर पलामू ले गया।इधर, लड़की के घर नहीं पहुंचने पर उसके माता पिता और परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। जब वह नहीं मिली तो उन्होंने शाम में चुटिया थाना के पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने जब मामले में जांच शुरू की और टेक्निकल टीम की मदद ली तो पूरे मामले का खुलासा हो गया कि लड़की भागकर पलामू जा चुकी है।तब उन्होंने इस मामले की जानकारी पलामू पुलिस को दी और उनके लोकेशन के बारे में भी बताया।

चुटिया थाना पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर पलामू पुलिस ने लापता लड़की और उसके प्रेमी को डालटनगंज बस स्टैंड से बरामद कर लिया।नाबालिग और उसके प्रेमी को बरामद करने के बाद पलामू पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी राँची के चुटिया थाना पुलिस को दी।जिसके बाद चुटिया थाना पुलिस पलामू पहुंची और नाबालिग और उसके प्रेमी को अपने साथ लेकर आई है। लड़की के परिजनों ने इस मामले में रजनीकांत मेहता पर अपहरण का आरोप लगाया है। रजनीकांत मेहता पर कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है।