Ranchi:अपार्टमेंट में गार्ड की हत्या,पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए 4 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार….

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बसारगढ़ में रोड नम्बर 3 में एक अपार्टमेंट में प्राईवेट गार्ड विद्यानंद शर्मा की हत्या कर दी गई। ये घटना देर रात करीब साढ़े 11 बजे की है।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सिटी एसपी शुभांशु जैन,हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह दलबल के साथ पहुँचे और छानबीन शुरू की।घटना की जानकारी एसएसपी किशोर कौशल को दी गई।

इधर एसएसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश सिटी एसपी को दिया गया।उसके बाद सिटी एसपी के निर्देश पर देर रात में ही हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और तुपुदाना थाना प्रभारी मीरा सिंह ने तुरन्त छापेमारी शुरू की। करीब आधा दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर पुलिस ने आरोपी संजय को 4 घण्टे के अंदर एक घर से दबोच लिया है।आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया।आरोपी से पूछताछ जारी है।बताया जा रहा है आरोपी ने धारदार हथियार से सिर में मारकर गार्ड विद्यानन्द शर्मा 55 वर्ष की हत्या कर दी।मृतक मधुकोड़ा पेट्रोल पम्प के पास का रहने वाला है।आरोपी ने गार्ड की हत्या क्यों कि पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति जब रात में आया तो देखा कि गार्ड का खून से लथपथ शव पड़ा है।।उसके बाद पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची थी।