पति ने बनाई पत्नी की 45 अश्लील वीडियो और 20 फोटो, पोर्न साइटों को बेचकर की काली कमाई…


डेस्क टीम:उन्नाव। सात फेरे लेकर जीवनभर साथ निभाने का वचन देने वाले पति और उसके भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर हैवानियत की हदें पार की। वह अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइटों को बेचता है। उसने पत्नी और बेटे को भी नहीं छोड़ा। पुलिस ने भी पीड़ित महिला को कम दर्द नहीं दिया। पहले रिपोर्ट नहीं दर्ज की फिर कलमबंद बयान कराने के नाम पर दौड़ाया।बीते बुधवार को पीड़िता के कोर्ट में कलमबंद बयान हुए। इस दौरान आपबीती बताते पीड़िता फफक पड़ी।

महिला के अनुसार उसने पति द्वारा बनाए गए 45 पोर्न वीडियो व 20 फोटो सुबूत के तौर पर पुलिस को सौंपी है। बांगरमऊ क्षेत्र की महिला के अनुसार, वर्ष 2015 में उसकी शादी लखनऊ निवासी रेलवे कर्मी से हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसे पता चला कि पति पोर्न वीडियो बनाता है और उन्हें पोर्न साइटों को बेचता है। पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।उसका भी अश्लील वीडियो बनाया। इतना ही नहीं, देवर ने मासूम बच्चे के साथ कुकृत्य किया। काफी दौड़भाग के बाद 10 जून 2023 को पुलिस ने बेटे का मामला तो दर्ज कर लिया पर उसके साथ हुए कृत्य पर कार्रवाई से मुंह मोड़ लिया। एडीजी से शिकायत के बाद पुलिस ने 23 जून 2023 को उसकी रिपोर्ट तो दर्ज की पर कलमबंद बयान कराने से कतराती रही।बमुश्किल बुधवार को पुलिस ने उसके कमलबंद बयान कराए।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने गिरफ्तारी स्टे के लिए हाई कोर्ट में अर्जी लगाई थी, जो खारिज कर दी गई है। सीओ बांगरमऊ विजय आनंद ने बताया कि मामला संज्ञान में हैं। सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसे शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।