अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में दो छात्र की मौत,संत जोसेफ कॉलेज में स्नातक के विदाई समारोह के कार्यक्रम में शामिल होकर दोनों छात्र घर लौट रहे थे….

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले में शनिवार देर रात जिला में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यह खूंटी सिमडेगा रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवक की मौत हो गयी है। मृतकों की पहचान कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।बताया जा रहा है कि खूंटी सिमडेगा मुख्य पथ के रिडुम चौक के पास शनिवार रात 8 बजे के आसपास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक को सामने से टक्कर मार दी।टक्कर इतनी भीषण थी कि उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी और दोनों युवक वाहन की चपेट में आ गये, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।मृतकों की पहचान ओकड़ा अंबा टोली निवासी 20 वर्षीय आशीष भेंगरा और सुंदारी सोसो टोली के 20 वर्षीय विनय भेंगरा के रूप में की गयी है। दोनों के शवों को रेफरल अस्पताल तोरपा लाया गया।

बता दें कि ये दोनों तोरपा संत जोसेफ कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र थे और वर्तमान में बिरसा कॉलेज से स्नातक पार्ट वन में नामांकन कराया था।सड़क हादसे की जानकारी पर तोरपा पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जानकारी ली। इस घटना के संबंध में तोरपा थाना के सब इंस्पेक्टर महती बोपाई ने बताया कि घर वालों को सूचना दी गयी है।परिजनों से पूछताछ कर कागजी कार्रवाई के बाद पुलिस दोनों के शव को थाना ले गई। रविवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया।

सड़क हादसे में छात्रों की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन देर रात अस्पताल पहुंचे थे।आशीष के परिजनों ने बताया कि बारिश की वजह से उन्हें कॉलेज जाने से मना किया था, इसके बावजूद दोनों अपनी जिद पर कॉलेज चले गये।

परिजनों के अनुसार दोनों छात्र बिरसा कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकले थे लेकिन तोरपा स्थित संत जोसेफ कॉलेज में स्नातक के विदाई समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दोनों चले गये।विदाई समारोह में शामिल होकर देर शाम दोनों छात्र घर के लिए निकले थे।इसी बीच अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।