कुख्यात डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड के आरोपी फंटूश को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर की ह*त्या,कुछ महीने पहले जेल से बाहर आया था…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के कुख्यात डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड के आरोपी फंटूश वर्मा को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी है। घटना के बाद अपराधियों ने मौके पर ही देसी कट्टा और बाइक छोड़ दी है।गोली लगने के बाद फंटूश को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया।लेकिन रिम्स ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना शुक्रवार की शाम की है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से देसी पिस्टल और बाइक को जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार, मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेज के पास फंटूश वर्मा अपने घर से कुछ दूर पर स्कूटी पर बैठा हुआ था।इसी क्रम में दो बाइक पर चार अपराधी पहुंचे और फंटूश को गोली मार दी।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया। टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है।

दरअसल जून 2020 में पलामू के मेदिनीनगर नगर टाउन थाना क्षेत्र में कुख्यात डॉन कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में फंटूश मुख्य आरोपियों में से एक है। कुछ महीने पहले ही फंटूश जेल से बाहर निकला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग और परिजन अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद उसे रिम्स ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।आज शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।