नेशनल हाइवे के किनारे ढाबा में गिरिडीह एसपी ने खुद मारा छापा,अफीम के साथ ढाबा संचालक गिरफ्तार,एसपी की छापेमारी के बाद नशे के कारोबारी में मचा हड़कंप…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने खुद दलबल के साथ सड़क किनारे एक ढाबे में की छापेमारी और अफीम के साथ ढाबे के संचालक को किया गिरफ्तार।एसपी की कार्रवाई से नशे के सौदागरों में हड़कम्प मच गया है।बताया जा रहा है कि जिले के दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाइवे के किनारे मादक पदार्थ की बिक्री होने की सूचना पर एसपी वहां अपने पहुँच गए और बगोदर थाना इलाके के घाघरा साइंस कॉलेज के पास अवस्थित राजस्थानी तुलसी ढाबा में छापेमारी कर लगभग ढाई से तीन सौ ग्राम अफीम बरामद किया गया है।इस मामले में होटल संचालक हजारीबाग के बरही थाना इलाके के दुधपनिया निवासी अशोक कुमार (पिता तुलसी प्रजापति) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जाता है कि एसपी दीपक कुमार शर्मा को यह सूचना मिली थी कि जीटी रोड के किनारे स्थित होटल से अफीम, गांजा, शराब, ब्राउन सुगर की बिक्री हो रही है। यहां मिलने वाले मादक पदार्थ का सेवन करने के बाद चालक वाहन चलाते हैं।इस सूचना के बाद एसपी खुद ही होटल में आ पहुंचे। एसपी के साथ सरिया बगोदर एसडीपीओ धन्यजय कुमार, बगोदर थाना प्रभारी एसएस चौधरी, सरिया थाना प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे।यहां पूरे होटल में छानबीन की गई तो अफीम मिला।अब पुलिस यह पता कर रही है कि अफीम का सप्लायर कौन है।चतरा-खूंटी के अफीम तस्कर से किस तरह का संबंध है।

पुलिस के अनुसार,होटल में छापेमारी के बाद यह पता चला कि गिरफ्तार संचालक के दिवंगत पिता भी अफीम व ब्राउन सुगर की तस्करी करता था ऐसे में गिरिडीह पुलिस की टीम बरही पुलिस से भी संपर्क की है। बरही से अशोक कुमार के संदर्भ में जानकारी इकठ्ठा की जा रही है। एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ के अवैध कारोबार को चलने नहीं दिया जाएगा।