पाकुड़:तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को चपेट में लिया, युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,ग्रामीणों ने किया सड़क जाम…

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले में ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से 25 वर्षीय युवक की जान चली गई।घटना सदर प्रखंड के हीरानंदपुर बाइपास रोड पर हुई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग करने लगे।सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस वहां पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पुलिस की बात नहीं मानी।काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर जाम खुलवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सदर प्रखंड के बेलडांगा गांव निवासी 25 वर्षीय राकेश चाढ़े किसी काम से बाइक से जा रहा था। तभी सामने से आ रहे हाईवा (ट्रक) ने उसे टक्कर मार दी। इससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाइवा का ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था।घटना के बाद चालक ने वाहन लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन लोगों को आता देख चालक वाहन छोड़ कर भाग गया।

इधर घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सड़क जाम कर दिया।सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि चालकों की लापरवाही के कारण इस सड़क पर दिन-ब-दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं और प्रशासन को इसकी जानकारी देने के बावजूद कोई उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक के परिवार को अविलंब मुआवजा दिया जाए और सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाया जाए, तभी सड़क जाम हटेगा।

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटा दिया गया है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है और चालक को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।