मोपेड से समान लेने जा रहे व्यव्सायी को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली,अस्पताल में भर्ती,पुलिस जांच में जुटी..

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के खडार इलाके में व्यवसायी कृष्णा प्रसाद गुप्ता को गोली मारी गई है।कृष्णा प्रसाद गुप्ता उर्फ दुखन को कमर के पास गोली मारी गयी।उन्हें इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार,दुखन बांस से बने सूप दउरा का कारोबार करते हैं।शनिवार को वह अपनी मोपेड से नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के रिसियप इलाके में बांस से बनी सामग्री लेने गए थे। इसी दौरान वह खडार इलाके में पहुंचे थे।इसी क्रम में बाइक सवार दो अपराधी मौके पर पहुंचे और कृष्णा प्रसाद गुप्ता को गोली मार दी।गोली लगने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

दुखन का नौडीहा बाजार में बांस सामग्री के कारोबार को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। दो साल पहले व्यापारिक विवाद के चलते उनकी दुकान में आग लगा दी गई थी।जिसमें सारा सामान जल गया था।दुखन ने पुलिस को बताया कि व्यवसायिक विवाद में उसे गोली मारी गयी है।उन्होंने पुलिस को कई नाम बताये हैं।जिसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।फिलहाल दुखन की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पलामू एसपी रिष्मा रमेशन ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। व्यवसायिक विवाद में एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी है।