Ranchi:बैंक कर्मी के घर से तीन लाख के जेवरात व 40 हजार नगदी की चोरी,अपराधियों ने एटीएम मशीन में कार्ड फंसा 1.25 लाख खाते से निकाले..

 

राँची।राजधानी राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बोस्को नगर निवासी बैंक कर्मी आलोक बीरेंद्र बरवा के घर ताला तोड़ तीन लाख रुपए मूल्य के जेवरात व 40 हजार रुपए नगदी की चोरी हुई है। इस संबंध में बीरेंद्र बरवा की पत्नी मौसमी होरो ने जगन्नाथपुर थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनके पति एसबीआई लोहरदगा में पोस्टेड है। घर में कोई नहीं था। गेट में भी ताला लगा हुआ था। जब वह घर आई तो पाया कि कमरो का ताला टूटा हुआ है। अंदर रखा सामान बिखरा हुआ है। अलमीरा टूटा हुआ था उममें रखे जेवरात और नगदी भी गायब थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

बेटी की शादी के लिए रखे थे पैसे, अपराधियों ने एटीएम मशीन में कार्ड फंसा 1.25 लाख खाते से निकाले

इधर एटीएम फंसा कर खाते से 1.25 लाख रुपए की निकासी कर ली। इस संबंध में नेपाली कॉलोनी निवासी शैलेंद्र कुमार ने जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार वे लटमा रोड स्थित एटीएम में पैसे निकालने के लिए गए। कार्ड डाल कर उन्होंने 500 रुपए निकाला। लेकिन पैसे निकलने के बाद उनका कार्ड फंस गया। काफी कोशिश करने के बाद भी जब कार्ड नहीं निकला तो उन्होंने गार्ड को इसकी जानकारी दी। वापस अंदर आकर देखा तो उनका कार्ड गायब था। उनके खाते से 1.25 लाख रुपए निकल चुके थे। शैलेंद्र कुमार ने पैसे अपनी बेटी की शादी के लिए रखा था।