सहेलियों ने कमरे में बंद कर लड़कों को भेजा,तीन युवकों ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर मामले का हुआ खुलासा,तीन गिऱफ्तार…

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिला के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल की नाबालिग आदिवासी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को नाबालिग से गैंगरेप के मामले का खुलासा हुआ था। कोलेबिरा थाना में पीड़िता की माता पिता ने इस मामले में 3 लड़कों पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था।जिसके बाद कोलेबिरा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा है।

परिजनों ने शिकायत में बताया कि उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को पेट में दर्द होने की वजह से सदर अस्पताल लाया गया।डॉक्टर ने जांच के बाद नाबालिग के गर्भवती होने बारे में बताया। माँ ने जब बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि 5 जून 2022 को दिन में गांव की दो लड़कियां जो उसी के साथ पढ़ती हैं।उसे जबरन खींचकर एक कमरे में धकेल दिया और बाहर से कुंडी लगा दी।उसके बाद ठेठईटांगर प्रखंड के तीन लड़कों को उन्होंने वहां कमरे में भेज दिया। जहां उन तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उन लोगों के द्वारा इस बारे किसी को नहीं बताने की धमकी दी गयी थी, डर के कारण वो किसी को बता ना सकी। लेकिन पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजन अस्पताल लाए तभी पूरे मामले का पता चला कि वह गर्भवती है।

इस संबंध में पीड़िता के माता-पिता ने थाना में आवेदन देकर आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने की मांग की थी।इधर मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सिमडेगा एसपी सौरभ ने बताया कि दुष्कर्म के तीनों आरोपी ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के हैं। जिसमें लतापानी निवासी अवकाश टेटे, अमन डुंगडुंग और बांस बहाल निवासी रोहित कुल्लू शामिल हैं. दुष्कर्म के आरोपी को कोलेबिरा पुलिस ने सिमडेगा जिला के बीरू स्थित फुलवाटांगर, पुलिस कैंप के पास से गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी कोलेबिरा पीड़िता के गांव आए हुए थे।पुलिस के आने की सूचना पर भागने लगे तभी पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ा।वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।उन्होंने कहा कि मामले में जिसकी संलिप्तता सामने आएगी, उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।