#ranchi:पिठोरिया थाना के लोहारिया टोली में महुवा जावा चार क्विंटल समेत अवैध शराब भट्ठी नष्ट किया।

राँची।राँची पुलिस अपराध के साथ ही अपराधियों पर भी नकेल कसने के लिए कई प्रयास कर रहा है।उक्‍त विषय पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है इसी क्रम में गुरुवार को पिठोरिया थाना को बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना प्रभारी विनय कुमार ने कारवाई करते हुए पिठोरिया थाना के लोहारिया टोली में महुवा जावा चार क्विंटल अवैध शराब जब्त किया है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को जलाकर नष्ट कर दिया है।

राजधानी राँची में अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस सख्त नजर आ रही है. एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के नेतृत्व में अवैध कारोबार करने में शामिल लोगों पर राँची पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. पिछले दो दिनों की बात की करें तो पुलिस ने अवैध शराब के बड़े कारोबार, जुआ के बड़े अड्डे और अफीम तस्करी के बड़े मामलों का भंडाफोड़ भी किया है।

डीजीपी का सख्त आदेश, किसी कीमत पर नहीं होने दिया जायेगा अवैध कारोबार

डीजीपी एमवी राव ने सख्त आदेश देते हुए कहा था कि जिस थाना क्षेत्र में अवैध शराब के अड्डे और जुआ के अड्डे संचालित होंगे, उस थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जायेगी. डीजीपी एमवी राव ने कहा कि राज्य के सभी थाना प्रभारियों को ये पता रखना चाहिए कि उनके एरिया में क्या ग़लत हो रहा है. अगर जो गलत काम हो रहा है, उसे बंद करवाना चाहिए. उन्‍होंने साफ कहा था कि जिस भी थाना क्षेत्र में अवैध शराब अड्डा और जुआ अड्डा संचालित हो रहा होगा वहां के थाना के थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जायेगी।