Ranchi:तुपुदाना के ब्लू पॉइंट खदान में डूब गई,संत जेवियर कॉलेज की छात्रा दीप्ती,दोस्तों के साथ घूमने गई थी…..

राँची।राजधानी राँची स्थित संत जेवियर कॉलेज के थर्ड ईयर की छात्रा दिप्ती प्रकाश तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बालसरिंग स्थित ब्लू पॉइंट खदान में गुरुवार की दोपहर पैर फिसलने से खदान डूब गई औऱ मौत हो गई।घटना गुरुवार दोपहर की है। हालांकि अब तक छात्रा को निकाला नहीं जा सका है। मूलरूप से भागलपुर के कहलगांव की रहने वाली दिप्ती राँची के कांटाटोली चौक के समीप एक मकान में किराएदार के रूप में रह रही थी। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने दोस्तों के साथ ब्लू पौंड (खदान)घूमने के लिए गयी थी। इधर, तुपुदाना पुलिस छात्रा के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दिप्ती अपने छह दोस्तों के साथ गुरुवार को दिन के दो बजे ब्लू पौंड घूमने के लिए गयी थी। इसी दौरान दिप्ती और उसका एक साथी पानी में पैर धोने लगी,इस दौरान दिप्ती का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई। उसे डूबता देख दोस्तों ने बचाने की आवाज लगायी। उनकी आवाज सुनकर आसपास में मौजूद लोग पहुंचे। मगर ब्लू पौंड (खदान) की गहराई अधिक होने की वजह से कोई खदान में नहीं गया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची।डीएसपी ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया।शाम होने की वजह से टीम ने खदान में नहीं उतर सका है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम छात्रा को खोजने के लिए तालाब में जाएगी। इधर, पुलिस ने दिप्ती के पिता विपिन प्रकाश को घटना की जानकारी दी है।