तथाकथित प्रेमिका ने प्रेमी पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई, आरोपी युवक गिरफ्तार

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।युवती के आवेदन पर भंडरा थाना में युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।पुलिस ने भंडरा थाना कांड संख्या 5/24 में भादवि की धारा 376 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है।मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।इस संबंध में भंडरा थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि युवती के लिखित आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।युवती की मेडिकल जांच कराई गई है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं इस मामले में आरोपी युवक का कहना है कि युवती ने अपने परिजनों के दवाब के कारण उसपर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।जबकि उन दोनों में पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ महीने से वह राँची में काम कर रहा था।इसी दौरान युवती खुद उसके पास आई थी।जब युवती के परिजनों को इसके बारे में जानकारी हुई तो उस पर दवाब बनाया और उसके विरुद्ध गलत प्राथमिक दर्ज कराई गई है।

बहरहाल, मामला चाहे जो हो पुलिस इस प्रकरण की जांच में जुट गई है। लेकिन यह मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।कोई आरोपी युवक के पक्ष में है तो कोई युवती को स्पोर्ट कर रहा है।