जमशेदपुर:होटल के कमरा में मिला युवक का शव,कार राँची में दुर्घटनाग्रस्त मिला,हत्या या आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी है

राँची/जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम के जुगसलाई थानांतर्गत स्टेशन रोड स्थित होटल नीलकंठ के कमरा नंबर-204 से पंकज कुमार 25 वर्ष नामक युवक का शव फंदे से लटका मिला है।बताया जाता है कि पुलिस को कमरे से एक सुसाइट नोट भी मिली है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया।वहीं पोस्टमार्टम के बाद मृतक पंकज के भाई अमित राज और परिवार के लोग शव को लेकर नवादा के लिए शुक्रवार को रवाना हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,बिहार के नवादा जिले के सिरदल थाना अंतर्गत एहियापुर निवासी पंकज कुमार प्राइवेट ऑडिटर का काम करता था।बताया गया कि पंकज कुमार ऑडिट करने के लिए गत 26 नवंबर, 2022 से जमशेदपुर में रह रहे थे। 30 नवंबर को उन्होंने अपने पिता उमेश प्रसाद से फोन पर बात की। फोन पर बात के दौरान उन्होंने अपने पिता को बताया कि उनका काम खत्म हो गया है। इसलिए वह एक दिसंबर को वह वापस लौटेगा।

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह राँची के रातू रोड के पास पंकज कुमार की कार क्षतिग्रस्त पाया गया। लेकिन,वहां कार में कोई नहीं मिला।राँची पुलिस ने कार के नंबर से गाड़ी मालिक का पता और फोन नंबर निकाला। उसके बाद राँची पुलिस ने उनके पिता को दुर्घटना की जानकारी दी।जब पंकज के पिता उमेश प्रसाद ने फोन किया, तो पंकज का फोन बंद पाया गया।उसके बाद पंकज के पिता और भाई दोनों राँची के लिए रवाना हो गये। वहां पहुंच कर राँची पुलिस से संपर्क किया।

छानबीन के दौरान पुलिस को उसके मोबाइल का लोकेशन जुगसलाई मिली। उसके बाद राँची पुलिस ने जुगसलाई पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार पंकज के भाई और परिवार के लोगों के साथ होटल नीलकंठ पहुंचे।जहां शव फंदे से लटका मिला।उसके बाद उसे टीएमएच लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पंकज के पिता उमेश प्रसाद पेशे से शिक्षक हैं जबकि उसका भाई अमित राज इंजीनियर है।इधर पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानते हुए कई बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है।