कार और बाइक में जोरदार टक्कर में धनबाद के साइबर डीएसपी गंभीर रूप से घायल,बाइक से धनबाद जा रहे थे

राँची।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के गोला-चारु मार्ग के बेयांग में शुक्रवार की सुबह राँची निवासी धनबाद साइबर डीएसपी सुमित लकड़ा की बाइक को कार ने मारी जोरदार टक्कर,जिससे डीएसपी गंभीर रूप से घायल हो गए।बताया जाता है कि साइबर डीएसपी की बाइक और कार में सीधी टक्कर हो गई थी। डीएसपी सुमित लकड़ा गंभीर रूप से घायल। यह घटना गोला-चारु पथ के बेयांग गांव के समीप शुक्रवार को अहले सुबह हुई है।घटना के बाद स्थानीय लोग ने पुलिस को सूचना दी।उसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची।डीएसपी का इलाज राँची मेदान्ता अस्पताल में चल रहा है।

बताया जाता है कि साइबर डीएसपी सुमित लकड़ा की लाखों की कीमती बाइक को मारुति सुजुकी कार जेएच0 9एएच 5955 ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक दो हिस्सों में बंट गया और कार की परखच्चे उड़ गए। वहीं बाइक में सवार साइबर डीएसपी सुमित लकड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके दोनों हाथ और दोनों पैर में गंभीर चोटें आई। टक्कर के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायल डीएसपी को अपने बोलेरो गाड़ी में बैठाकर ईलाज के लिए मेदांता अस्पताल इरबा,राँची ले गए।वहीं पुलिस को सूचना दी गई। जहां उनका ईलाज शुरू किया गया। बताया गया कि साइबर डीएसपी सुमित लकड़ा राँची से धनबाद अपने काम पर जा रहे थे। इसी दौरान बेयांग के पास बाइक और कार में टक्कर हो गई। मौके पर आर्यन कुमार, रुकेश कुमार, भोला महतो, रितेश कुमार स्थानीय युवक मौजूद थे।