बिहार:एम्बुलेंस से आये अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया को ताबड़तोड़ कई गोली मारी,मौके पर मौत

आरा।बिहार के भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक नवनिर्वाचित मुखिया को ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दिया।बताया जाता है कि हमलावर एम्बुलेंस से आया और गोली मारकर फरार हो गए। हालांकि, जिस एंबुलेंस से अपराधी आए थे वह भी कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मृतक 35 वर्षीय संजय सिंह चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी थे। वे बाबूबांध पंचायत से दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए थे। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर छानबीन कर रही है।बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में इस घटना को पूर्व की आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।अपराधियों ने मुखिया को सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गोली मारी है

पड़ोस के गांव से घर लौटने के दौरान घटना हुई है

बताया जाता है कि चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह सोमवार को पड़ोस के गांव ठेंगवा और प्रीतमपुर की ओर गए हुए थे।घटना के समय वे बाइक से घर लाैट रहे थे। इस बीच भलुआना -प्रीतमपुर गांव के बीच एंबुलेंस ने ओवरेटक कर किया। इसके बाद एंबुलेंस सवार अपराधी ने मुखिया को गोलियों से भून डाला। गोली लगने से मुखिया की घटना स्थल पर पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज से इलाके में अफरातफरी मच गई।

एंबुलेंस हुआ दुर्घटनाग्रस्त,पैदल भागा अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार हत्या कर भागने के दौरान अपराधियों की एंबुलेंस कुछ दूरी पर गड्ढे में पलट गई। इसके बाद उसमें सवार अपराधी निकले और पैदल ही भाग निकले। इसके बाद सूचना मिलने पर चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।घटना को लेकर आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।