Ranchi:रातु अंचल के घूसखोर सीओ एसीबी के हत्थे चढ़ा,घूस लेते सीओ,हल्का कर्मचारी और एक दलाल गिरफ्तार,सीओ के घर एसीबी की छापेमारी जारी है…

 

राँची।झारखण्ड में भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी।इसी दौरान एसीबी की टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है।एसीबी राँची की टीम ने जिले के रातू अंचल कार्यालय में दोपहर में छापेमारी करते हुए घूस लेते रातू सीओ प्रदीप कुमार,हल्का कर्मचारी सुनील सिंह,और एक दलाल को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार हुए सभी लोगों से एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है।

सीओ प्रदीप कुमार 25 हजार घूस लेते धराया

वहीं एसीबी की टीम ने सीओ प्रदीप कुमार को लेकर उनके रातू रोड स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर एक आवास पर पहुंची है।घर में भी एसीबी की टीम छापेमारी कर रही है।इधर सीओ सहित तीन लोग एसीबी के हत्थे चढ़ने के बाद अंचल में हड़कम्प मच गया है।

रातु अंचल में गुरुवार की दोपहर 2 बजे एसीबी की टीम छापेमारी कर रंगे हाथ अंचल अधिकारी प्रदीप कुमार, हल्का कर्मचारी सुनील सिंह, व एक दलाल हिसरी निवासी जाफर अंसारी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लेकर पूछताछ के दौरान एसीबी की टीम को के घर पहुंची और सर्च अभियान चला रही है संपत्ति का भी आकलन किया जा रहा है।