#BREAKING:राँची नामकुम थाना क्षेत्र में रिक्सा चालक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या,आरोपी गिरफ्तार,वहीं एक शव बेड़ाडीह नदी से बरामद किया गया है,जाँच में जुटी है पुलिस…

राँची।नामकुम थाना में दो अलग अलग जगहों से हत्या की खबर है। एक देर रात शव बरामद तो दूसरा सुबह नदी से शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है दोनों व्यक्ति की हत्या करके शव को फेंक दिया गया एक व्यक्ति शव नदी में मिला है।वहीं दूसरा शव केतारी बागान जाने वाले रास्ते मे कमरूतालाब जाने वाले रास्ते के सामने एक झोपड़ी से बरामद किया है।।पुलिस कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

कुल्हाड़ी से मारकर रिक्सा चालक की हत्या:-

नामकुम थाना क्षेत्र के घाट रोड केतारी बागान(कमरू तालाब के पास)देर रात एक रिक्सा चालक की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर कर दिया।रिक्सा चालक एल ए गार्डन स्कूल के पीछे किराये पर रहने वाले जगेश्वर साहू 50 वर्ष के रूप पहचान हुई है।जगेश्वर सड़क के किनारे झोपड़ी में सोया हुआ था तभी देर रात लगभग 12 बजे एक युवक आया और उसके उप्पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दिया है।घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।पुलिस को सूचना मिलते ही रात में शव कब्जे में ले लिया।और वहीं एक आरोपी को पुलिस ने रात 2 बजे गिरफ्तार किया है।उससे पूछताछ की जा रही है।

मृतक की बेटी ने कहा-

मृतक जगेश्वर साह की बेटी ने कहा कि पिताजी का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था।कोई जमीन जायदाद भी नहीं है जो किसी से दुश्मनी होगी।मृतक रिक्सा चलाकर परिवार चला रहा था।वहीं मृतक की पत्नी और बेटी सब्जी बेचा करती है।

कैसे पकड़ाया आरोपी..

हत्या से पहले शाम में एक बच्ची ने आरोपी को कुल्हाड़ी रखे देख लिया था।सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार रिक्सा चालक के पास जब आरोपी शाम में आया था उस समय वहीं बगल की बच्ची ने आरोपी के पास कुल्हाड़ी देखी थी।बच्ची के बयान पर ही आरोपी को रात में गिरफ्तार किया है।सोई हुई थी।बच्ची के पहचान पर ही रात में हत्यारा को पुलिस ने पकड़ा है।पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।पुलिस अभी बताने कुछ भी बताने से इनकार कर रहे है।डीएसपी थाना में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

नदी से बरामद हुआ युवक का शव:-

इधर नामकुम थाना क्षेत्र के हहाप सिंगर सराय के रहने वाले चंदरु मुंडा का शव बेड़ाडीह नदी से बरामद किया गया है।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. मौके पर ही युवक का बाइक भी बरामद किया गया है. इस मामले में आशंका जताई जा रही है की युवक की हत्या करके शव नदी में डाल दिया गया है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा की युवक के मौत पीछे की वजह क्या है