BREAKING:झारखण्ड में गिरिडीह के पिपराटांड़ गांव में भीड़ ने हत्या आरोपी को पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला..!

गिरिडीह।झारखण्ड में फिर भीड़ का शिकार हुआ युवक।गिरिडीह में हत्या के आरोपी को ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला।यह घटना शनिवार सुबह पिपराटांड़ गांव में हुई। मिली जानकारी के अनुसार हीरालाल किस्कू नाम के व्यक्ति की हत्या के आरोपियों के घर पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।इस दौरान एक आरोपी की हत्या कर दी गयी।बताया जा रहा है कि इस घटना को पुलिस के सामने ही अंजाम दिया गया।जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है।

4 जून को बरामद हुआ था हीरालाल किस्कू का शव

जानकारी के अनुसार बीते 4 जून को 32 वर्षीय युवक हीरालाल किस्कू की हत्या कर दी गयी थी। पीपराटांड़ स्थित जमुनियां नाला के पास उसका शव बरामद हुआ था. इस हत्या के पीछे जमीन विवाद को कारण बताया गया था।इस मामले में 7 लोगों को नामजद किया गया था।एफआइआर के बाद से ही नामजद फरार थे इस बीच हत्या के आरोपी की ओर से पीड़ित परिवार को धमकी दी जा रही थी। इन धमकियों से गांव के लोग आक्रोशित थे।

ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर किया हमला

शुक्रवार की रात पांच आरोपी अपने गांव पहुंचे और घर में सो रहे थे।इस बीच सैकड़ों की संख्या में लोगों ने शनिवार की सुबह उस घर पर हमला कर दिया और आग लगा दिया जहां सभी आरोपी सो रहे थे।हालांकि जिस कमरे में आग लगायी गयी वहां पर आरोपी नहीं सोए थे।

इस बीच मामले की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सभी आरोपियों को पुलिस ने घर से बाहर निकाला और अपने साथ ले जाने लगी।इस बीच लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी. बीच- बचाव के क्रम में पुलिस के जवान को भी चोट आयी बाद में पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में बल की तैनाती गांव में की गयी है।