BREAKING:गिरीडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र में तीन बच्ची के साथ माँ का शव कुएं से बरामद,हत्या या आत्महत्या !पुलिस मामले की जांच में जुटी है..

गिरीडीह।लगातार दूसरे दिन जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है।मंगलवार को तीन बच्चे समेत महिला ने आग के हवाले कर दी थी जिसमें तीन बच्चो की मौत हो गई थी वहीं महिला का इलाज अस्पताल में चल रही है।वही दूसरी घटना से लोगों में सननसी फेल गई है। गावां थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक कुएं से पुलिस ने एक महिला और उसकी तीन बच्चियों के शव बरामद किये हैं।सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने गांव के एक कुएं में महिला और उसके तीन बच्चों के शव को तैरता हुआ देखा।उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारों शवों को कुएं से बाहर निकलवाया और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है, हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला की हत्या हुई है यह महिला ने आत्महत्या की है।

कुआं से तीन बच्चियों के साथ मिला महिला का शव

गावां थाना क्षेत्र के के मंझने गांव की ये घटना है. जहां एक कुआं से तीन बच्चियों के साथ महिला का शव बरामद किया गया है. शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गयी है।मृतकों में कोडरमा के बासोडीह निवासी दीपू चौधरी की पत्नी रूबी देवी (30 वर्ष ), पुत्री अमृता कुमारी ( 06 वर्ष), ऋतिका कुमारी (03 वर्ष) और गुंजन कुमारी ( 02 वर्ष) शामिल है।घटना को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मृतका का मायके गावां प्रखंड के मंझने पंचायत का चिहुतिया है।इधर घटना के बाद महिला के मायके वाले आक्रोशित हो गए और रुबी के पति को उसके घर से लाया गया। घटनास्थल पर उसकी पिटाई भी की गयी।

हत्या की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार जिस कुएं में चारों के शव मिले हैं,उसमें पानी कम रहने की बात कही जा रही है. यह भी कहा जा रहा है कि चारों के मुंह से खून निकल रहा था.लोग इसे हत्या मान रहे हैं।घटना की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है. पूरी जांच के बाद ही पता चल पाएगा महिला और सभी बच्चियों की मौत कैसे हुई है।

तीसरी बच्ची के जन्म से ही रूबी होने लगी प्रताड़ित

मिली जानकारी के अनुसार, रूबी के परिजनों का कहना है कि उसकी बेटी ने जब तीसरी बच्ची को जन्म दिया, तभी से ससुरालवाले, उसकी बेटी के साथ मारपीट करने लगे. 10 दिनों पूर्व भी मारपीट की गयी थी तो वे लोग पहुंचे थे. इसके बाद रुबी के पति ने इसे उसका पारिवारिक मामला बताते हुए बीच में नहीं पड़ने की हिदायत गी. इस बीच मंगलवार की शाम 7 बजे दामाद ने फोन किया और कहा कि रूबी अपने तीनों बच्चियों को लेकर निकल गयी है।उसके बाद कुएं से सभी की लाश मिली है।