बोकारो:कल पिता ने बेटे पुतला बनाकर दाह संस्कार किया था,आज सुबह खबर आई बेटे का शव बरामद हो गया है

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के दामोदर नदी में डूबे तीसरे छात्र का शव भी बरामद कर लिया गया है। शुभम मिश्रा नाम के इस छात्र का शव बोकारो से करीब 85 किलोमीटर दूर सिंदरी में मिला है।बता दें गुरुवार को ही 5 दिन बीत जाने के बाद परिजन भी मिलने की आस छोड़कर पुआल से बेटे का पुतला बनाकर उसी नदी के किनारे अंतिम संस्कार कर दिए थे।बताया गया कि अंतिम संस्कार कर सभी रात में ही अपने पैतृक गांव आरा के लिए निकल गए थे। तभी सुबह खबर आई कि उनके बेटे का शव सिंदरी से बरामद किया गया है। सूचना मिलने के बाद सभी आरा से वापस बोकारो वापस आ रहे हैं। गुरुवार को पुतला बनाकर अंतिम संस्कार किया था

नौ दोस्त मिलकर नहाने गए थे

एमजीएम स्कूल में 12वीं के छात्र शुभम मिश्रा और उसके दोस्त हर्ष व बसंत 8 अगस्त को नहाने के दौरान दामोदर नदी में डूब गए थे। पांच दिनों की तलाश में हर्ष व बसंत के शव मिल गए, पर शुभम का पता नहीं चला। दुखी मन से पिता तारकेश्वर मिश्र ने बेटे की आत्मा की शांति के लिए पुतला बना कर उसी जगह पर गुरुवार को दाह-संस्कार किया, जहां से शुभम नदी में नहाने उतरा था।

एक को डूबता देख बचाने गए दोनों

बोकारो के हरला थाना क्षेत्र स्थित भतुआ गांव में श्मशान घाट के पास रविवार को नहाने के क्रम मे एक दोस्त को बचाने में दूसरा और दूसरे को बचाने में तीसरा भी बह गया था। इनमें सेक्टर-3 ई का हर्ष राज, सेक्टर- 9डी का बसंत कुमार और सेक्टर-12 बाघरायबेड़ा का शुभम कुमार मिश्रा शामिल थे।