अपराधियों की गोली से घायल भाजपा नेता सुमित केशरी की इलाज के दौरान मौत,गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

राँची।अपराधियों की गोली से घायल भाजपा नेता सुमित केशरी की इलाज के दौरान मेडिका अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई।बता दें गुमला जिले के पालकोट प्रखंड के रहने वाले भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित केशरी को बीते बीते नौ जनवरी की देर रात अपराधियों ने गोली मार दी थी। उसके बाद पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया था।गम्भीर स्थिति में उनका मेडिका में इलाज चल रहा था। वहीं सुमित की मौत की खबर से जिला में लोगों ने सड़क पर जबरदस्त हंगामा कर दिया और भाजपा नेता की मौत पर उनके समर्थकों ने जगह-जगह जाम कर दिया है।गुमला में बीजेपी नेता की हत्या इलाके सनसनी फैल गई है। अपराधियों ने सुमित को गोली मारी और उसके सिर को कुचलने की कोशिश की थी।

गुमला जिले के पालकोट प्रखंड निवासी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सह समाजसेवी सुमित केशरी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। पालकोट के बिलिंगबिरा रोड स्थित रोकेड़ेगा मोड़ के समीप अपराधियों ने गोली मारी थी।

दरअसल,सुमित को चार दिन पहले अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था।इसके बाद से उनका इलाज राँची के मेडिका अस्पताल में चल रहा था।सुमित की मौत से आक्रोशित पालकोट के व्यवसायियों और भाजपाईयों गुमला-सिमडेगा एनएच मार्ग को जाम कर दिया है।बताते चले कि सुमित केसरी चार दिन पहले अपन भतीजे के साथ ईट भट्ठा गए हुए थे। तभी दो अपराधी वहां पहुंचे और सुमित के भतीजे के साथ मारपीट कर उसे भगा दिया. जबकि सुमित केसरी को अगवा कर अपराधी अपने साथ ले गये। जहां अपराधियों ने सुमित को सुनसान जगह पर ले जाकर उनके पैरों में दो गोली और चेहरे को पत्थर से कूचकर फरार हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।