नेतरहाट घूमने जा रहे राँची के छात्रों की कार 150 फीट गहरी खाई में गिरी,दो की मौत 4 की हालत गंभीर

राँची से नेतरहाट घूमने गए छात्रों की कार 150 फीट गहरी खाई में गिर गई।इस हादसे में दो छात्रों की मौत मौके पर हो गई। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह हादसा शुक्रवार की देर रात गुमला जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के नेतरहाट घाटी स्थित मिलिट्री मोड़ के पास हुई है।जहां एक कार खाई में गिर गई,इस हादसे में कार सवार छह छात्रों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। सभी युवक राँची में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। दोनों मृतकों और सभी घायलों को रात में ही 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर लाया गया, जहां धनबाद निवासी आरजू बॉस (20 वर्ष) और शिवराम सत्यम (20 वर्ष) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।घायल मंडल, प्रीतम कुमार और राहुल शर्मा को प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक धनबाद निवासी आरजू बॉस, शिवराम सत्यम, करण मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और कुडू निवासी एक अन्य युवक राँची में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। शुक्रवार की शाम सभी दोस्तों ने मिलकर नेतरहाट घूमने जाने का निर्णय लिया।सभी युवक रात को ही एक गाड़ी में सवार होकर नेतरहाट के लिए निकल गए।रात के लगभग 11 बजे जैसे ही छात्रों की कार नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड़ से आगे बढ़ी,तो तीखा मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सीधे लगभग 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

कार को दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना के बाद पुलिस देर रात लगभग 12:00 बजे घटनास्थल पर पहुंच गई थी।उसके बाद रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी युवकों को बाहर निकाला गया।इन सभी युवकों को बिशुनपुर अस्पताल पहुंचाया गया, यहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।