गैस टैंकर चालक जिंदा जल गए,टक्कर के बाद चालक केबिन में फंस गए थे…निकलने का मौका भी नहीं मिला..

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा घाटी में रविवार को गैस टैंकर और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में टैंकर के ड्राइवर की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक,दुर्घटना से लगी आग इतनी भयानक थी कि चालक को अपने केबिन से निकलने तक का मौका नहीं मिला।

मिली जानकारी के अनुसार,ट्रक और टैंकर में यह सीधी टक्कर कोडरमा घाटी के बागीटांड के पास हुई। टक्कर होते ही टैंकर के केबिन में भयकंर आग लग गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दुर्घटनाग्रस्त गैस टैंकर का ड्राइवर केबिन में बुरी तरह फंस गया। आग की लपटें भी इतनी तेज थी कि जल्द ही पूरे केबिन को अपनी जद में ले लिया और चालक की आग में बुरी तरह झुलसकर मौत हो गई।वहीं तीन अन्य घायल हो गया।

इधर घटना की सूचना मिलते के तुरंत बाद मौके पर फायर बिग्रेड की टीम को बुलाया गया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक ड्राइवर की जलकर मौत हो चुकी थी।वहीं बीच सड़क पर कोडरमा घाटी में हुए सड़क दुर्घटना के कारण घाटी में लंबा जाम लग गया, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद वन वे ट्रैफिक के जरिए क्लियर कराया गया।

घटना स्थल पर पहुंचे कोडरमा थाना के पुलिस ने बताया कि टैंकर के केबिन में ड्राइवर बुरी तरह फंस गया था और आग लगने के कारण उसे कोई भी निकाल नहीं पाया और उसी में जलकर उसकी मौत हो गई।घटना के बाद पुलिस ने टेंकर मालिक को सूचना दे दी है।आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।