दिनदहाड़े कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या,आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के कतरास के कैलुडीह में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े 43 वर्षीय मनोज यादव नामक एक स्थानीय कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने मनोज के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया।घटना की जानकारी मिलते ही कतरास थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत किया और सड़क को जाम से मुक्त कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज धनबाद भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर 12.30 बजे दो बाइक से चार अपराधी भटमुड़ना की तरफ से आए। इस दौरान कतरास-नावागढ मुख्य सड़क में कैलुडीह स्थित जिन्नत प्रवीण की दुकान के सामने एक बाइक रुकी और दूसरी बाइक धौडा की ओर चली गई। दुकान के सामने खड़ी अपाची बाइक पर सवार ने एक बच्ची से मनोज को बुलवाया और कहा कि बहुत हीरो बनता है। इतना कहते ही अपराधियों ने मनोज पर गोलियों की बरसात कर दीं। मनोज के ऊपर अपराधियों ने चार गोलियां दागी।

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से कतरास की ओर भाग गए। वहीं घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है।घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल मनोज को निचितपुर अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं इस हत्या की जिम्मेवारी वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान ने इंटरनेट मीडिया पर एक पर्चा वायरल करके ली है। दूसरी तरफ पांच माह पहले भी अमन सिंह गैंग से जुड़े बदमाशों ने मनोज को रंगदारी को लेकर धमकी दी थी। अब यह मामला मामला रंगदारी का है या कोल कारोबार में प्रतिद्वंदिता का। इसकी सच्चाई पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ सकती है।