शराब दुकान के पास हुई बहसबाजी फिर चलने लगी दनादन गोली,दो चचेरे भाइयों को लगी गोली,रिम्स रेफर

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में गोलीबारी हुई है।यह घटना शुक्रवार शाम को घटी है। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति को पेट में जबकि दूसरे को सिर में गोली लगी है।दोनों को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए राँची रेफर कर दिया है।इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार,पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र में शराब दुकान पर आपसी बहस के बाद अंधाधुंध फायरिंग हुई है।इस फायरिंग की घटना में दो चचेरे भाइयों को पेट और सिर में गोली लगी है। डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है। घटना शुक्रवार की देर शाम की है।फायरिंग की घटना में शामिल अपराधी पलामू में एक बड़े लूटकांड के भी आरोपी हैं।बताया जाता है कि चैनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले रंजीत कुमार गुप्ता और राजू कुमार गुप्ता शराब दुकान पर गए हुए थे।शराब दुकान पर सोनू सोनी और उसके दोस्तों के साथ उनकी बहस हो गई। बहस के बाद सोनू सोनी और उसके दोस्तों को समझाकर भेज दिया गया।बाद में वे लोग दोबारा लौटकर आए और अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग की इस घटना में रंजीत कुमार गुप्ता के सिर में जबकि राजू कुमार गुप्ता के पेट में गोली लगी है।

वहीं फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों चचेरे भाइयों को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया। एमएमसीएच में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। रंजीत कुमार गुप्ता और राजू कुमार गुप्ता चचेरे भाई हैं और चैनपुर के इलाके में व्यवसाय करते हैं।वही एसडीपीओ ऋषभ गर्ग ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए चैनपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है।पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और एक एक वाहनों की जांच की जा रही है।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब छह से सात राउंड फायरिंग हुई है।फायरिंग करने वालों के पास दो से अधिक हथियार मौजूद थे। इस गोलीकांड के आरोपी पलामू में एक बड़े लूट घटना में शामिल रहे हैं। 2021 में पलामू के मेदिनीनगर में एक ज्वेलरी दुकान में फिल्मी स्टाइल में लाखों की लूट हुई थी। गोली चलाने वाले आरोपी इस लूट की घटना में शामिल रहे हैं।