पलामू:पेट्रोल छिड़ककर विवाहिता को जिंदा जलाने का प्रयास,तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज,पुलिस कार्रवाई में जुटी है

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिला अंतर्गत हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र के विश्वासिया गांव में पेट्रोल छिड़ककर एक विवाहिता को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया।इस मामले में विवाहिता पूरी तरह से झुलस गयी है.गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया।इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बताया जाता है कि इस मामले को लेकर विश्वासिया गांव निवासी कुंती कुंवर ने हुसैनाबाद थाना में लिखित शिकायत कर गांव के प्रवेश यादव, पंचम यादव और समुद्री देवी के खिलाफ नामजद आरोपी बनाया गया है। शिकायत में कहा कि मेरी बेटी सुबह निकसार के लिए घर से बाहर गयी थी। इसी बीच उक्त तीन लोगों ने मेरी बेटी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया।शरीर में आग लगने से बेटी चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर जब हम लोग बाहर निकलें, तो देखा कि वह जल रही है। यह देखकर हमलोगों ने आग बुझाई, तब तक वह बुरी तरह से झुलस गई थी।

बुरी तरह से झुलसी पीड़िता को आनन-फानन में हुसैनाबाद अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां चिकित्सकों ने प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल,मेदिनीनगर रेफर कर दिया। पीड़िता की माँ ने उक्त तीन लोगों के खिलाफ पहले भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।

वहीं,इस संबंध में हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी जगन्नाथ धान ने बताया कि लिखित शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।