बहू ने भाई और प्रेमी संग मिलकर सास-ससुर का अश्लील वीडियो बनाया,लाखों के ज्वेलरी और कैश लेकर फरार….

डेस्क टीम:

नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में बहू ने अपने भाई और प्रेमी के साथ मिलकर अपने सास-ससुर का अश्लील वीडियो बनाया और घर से लाखों की ज्वेलरी और कैश लेकर फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शातिर बहू ने बेडरूम में गुप्त कैमरे लगाकर सास-ससुर के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए।परिजनों का आरोप है कि महिला घर से 2 करोड़ की ज्वैलरी और 1.5 लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गई।आरोप यह भी है कि बहू का पिछले 4 साल से कॉलेज के दोस्त से लव अफेयर चल रहा था।

महिला के भाई ने पीड़ित के बुजुर्ग परिजनों के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी दी।आरोपी बहू ने अपने भाई और प्रेमी के साथ मिलकर दोनों का अश्लील वीडियो बनाया और यह बात सामने आने के बाद आरोपी महिला घर से लाखों की ज्वैलरी और कैश लेकर अपने भाई के साथ फरार हो गई। मामले की शिकायत मिलने के बाद लक्ष्मी नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला और उसके भाई की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

खबर के मुताबिक,पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार लक्ष्मी नगर इलाके में रहता है और उनका चांदनी चौक में सोने और डायमंड की ज्वेलरी का कारोबार है।पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनके परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बच्चों के अलावा एक भाई है। पीड़ित और उसके भाई की शादी हो चुकी है। भाई अपने परिवार के साथ दूसरे मकान में रहता है, जबकि पीड़ित अपने माता-पिता के साथ रहता है।

पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पत्नी के साथ झगड़ा शुरु हो गया था।लेकिन पिछले चार साल से दोनों के बीच झगड़े के कारण संबंध और भी खराब हो गए। दोनों एक ही घर में रहते थे और अलग अलग कमरे में सोते थे। 5 सितम्बर को पीड़ित ने अपनी पत्नी के मोबाइल में उसके दोस्त का एक अश्लील मैसेज देखा तो मोबाइल खोल कर बाकी के मैसेज भी पढ़े। जिससे उसे पता चला कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

पीड़ित ने दोस्त से सम्पर्क किया और उसे मिलने के लिए बुलाया। लेकिन दोस्त ने सारी बातें उसकी पत्नी को बती दी, जिसके बाद पत्नी घर में मौजूद सारे पैसे और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई। जानकारी मिलते ही परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस की जांच के दौरान ही पीड़ित के पास उसकी पत्नी के भाई का फोन आया और उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो वह उसके बुजुर्ग परिजनों के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।आरोपी ने बताया कि उन्होंने पीड़ित और उसके माता पिता के कमरे में कैमरे लगाए हुए थे। फिलहाल पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी के फोन की जांच करने पर उसने पाया कि उसका उसके कॉलेज के दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का फोन जांच के लिए कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।