लॉकडाउन उलंघन करने के मामले में तीन नामजद समेत दो दर्जन लोगों पर राँची के चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज

राँची। राजधानी राँची में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में चुटिया थाना में तीन नामजद समेत दो दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। विकास जायसवाल, राजीव श्रीवास्तव, मृत्युंजय पांडेय सहित दो दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में धारा 188,269,34आईपीसी के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। चुटिया थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि ठाकुर के ही बयान पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

चुटिया थाना दर्ज किए गए मामले में थाना प्रभारी ने लिखा है कि 2 अप्रैल 2020 को रात लगभग साढ़े आठ के आसपास सूचना मिली कि चुटिया थाना क्षेत्र के अयोध्यापुरी रोड न० 11 में रामानन्द कुशवाहा के घर किराये पर रह रहे एक दर्जन लोगों को कोरोना संक्रमण के शक के कारण लगभग दो दर्जन लोग इकट्ठा होकर उन्हें(किराएदार) को निकालने के लिए मकान मालिक पर हो हल्ला मचा कर दबाव बना रहे थे। आरोप है कि इस भीड़ का नेतृत्व विकास जायसवाल, राजीव कुमार और मृत्युंजय कुमार पांडेय कर रहे थे। ये सभी आरोपी चुटिया थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

वहीं दूसरी ओर लॉक डाउन उल्लंघन मामले में राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना की पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ थाने में धारा 188 269 370 आईपीसी के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। नामजद आरोपियों में सुखदेव नगर, इंद्रपुरी रोड नंबर 5 निवासी विकास लोहरा और अगोड़ा थाना अंतर्गत पीपल टोली निवासी शुभम गुप्ता शामिल है। दोनों आरोपी बेवजह अरगोड़ा गैस गोदाम और ओल्ड पुनदाग रोड में घूम रहे थे।