खूंटी: अगवा कर दुष्कर्म के मामले में जांच के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला बताया, सभी आरोपी गिरफ्तार।

रांची: खूंटी थाना क्षेत्र के हाथूदामी गांव में मकर संक्रांति पर रंगरोड़ी मेला देखकर वापस अपने घर लौट रही छह बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद घटना कि जांच कर रही खूंटी पुलिस के जांच में दुष्कर्म की घटना की पुष्टि नही हुई.पुलिस के जांच में अपहरण और छेड़छाड़ की घटना सामने अाई.इस घटना का अंजाम एक नाबालिग सहित पांच लोगों ने दिया था.जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच अभियुक्त को गिरफ्तार किया गिरफ्तार हुए अभियुक्त ने राजेश सांगा,प्रवीण नाग,अभीनाथ और सागर और नाबालिग शामिल है.

घटना स्थल पर पुलिस की टीम

क्या है मामला:-

खूंटी थाना क्षेत्र के हाथूदामी गांव में मकर संक्रांति पर बुधवार को रंगरोड़ी मेला देखकर वापस छह बच्चियां अपने घर आ रही थी इसी दौरान रास्‍ते में आरोपियों ने बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की और अपहरण करने का प्रयास किया. बाइक से कूदकर भागने के दौरान बच्चियों को खरोंच आई और हल्‍की चोटें लगी है. जिन बच्चियों के साथ उक्‍त घटना घटी वे सभी पांचवीं से लेकर आठवीं कक्षा तक की छात्राएं है.पुलिस को बच्चियों ने एक आरोपित की पहचान बताई है, जिसके आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार:-

पुलिस को सूचना मिली थी कि हाथूदामी गांव में मकर संक्रांति पर रंगरोड़ी मेला देखकर वापस अपने घर लौट रही छह बच्चियों के साथ छेड़खानी की घटना हुई है.घटना सामने आने के बाद खूंटी एसपी के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.आरोपियों ने मामले में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार कर ली है.सभी छह बच्चियां को बाल कल्याण समिति की समक्ष प्रस्तुत किया गया है और मेडिकल बोर्ड का गठन का चिकित्सीय जांच हेतु अलग कर कार्रवाई की जा रही है. सीआईडी और एफएसएल की टीम भी मामले की जांच कर रही है. पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया जायेगा.