शर्मनाक: खूंटी में टुसु मेला देखकर लौट रही पांच बच्चियों के साथ “बलात्कार”!, पुलिस जांच में जुटी।

Big Breaking

खूंटी: जिले के खूंटी थाना क्षेत्र के कालामाटी के पास के गांव की पांच बच्चियों के साथ दुष्‍कर्म की घटना का अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है.मिली जानकारी के अनुसार के सभी पांचों बच्चियां रोड़ी मेला देख कर बुधवार की रात अपने गांव वापस लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में उनके साथ आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बुधवार की रात दिया गया घटना का अंजाम:-

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खूंटी थाना क्षेत्र के कालामाटी के पास स्थित गांव की पांच बच्चियां बुधवार की रात रोड़ी मेला देखने गई थी.इसी दौरान मेला देखकर जब सभी बच्चियां अपने घर वापस लौट रही थी तो रास्ते में अज्ञात आरोपियों के द्वारा पांचों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया.बताया जा रहा है सभी बच्चियों ने घटना कि जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद घटना की जानकारी गुरुवार को पुलिस को दी गई है.

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस है:-

पांच बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद खूंटी एसडीपीओ से बात करने पर उन्होंने बताया कि हमें भी अभी घटना की जानकारी मिली है.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और मामले में जानकारी हासिल करने में जुटी हुई है.