बॉक्सऑफिस में पिछड़ने के बाद Google Trends में भी “तानाजी” से पिछड़ रही “छपाक”

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ और अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ पिछले शुक्रवार को एक साथ बड़े परदे पर आई. दोनों ही फिल्मों के लेकर काफी बज़ था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ‘छपाक’, ‘तानाजी’ से काफी पीछे रह गई. लेकिन दीपिका की फिल्म सिर्फ कमाई ही नहीं, गूगग ट्रेंड्स में भी अजय की फिल्म से मात खा गई है.

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर ‘तानाजी’ की कमाई की बात करें तो मंगलवार को तानाजी ने 15.28 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया. इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़, रविवार को 26.26 करोड़ और सोमवार को 13.75 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की. इस तरह फिल्म ने पांच दिनों में 90.96 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर और मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार नहीं पकड़ पाई. पांचवें दिन फिल्म ने 2 करोड़ रुपए कमाए. इससे पहले शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़ और सोमवार को 2.35 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी है. फिल्म ने पांच दिनों में 23.37 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

अब जिस तरह फिल्म कमाई में पिछड़ी है, उसी तरह गूगल ट्रेंड्स में भी पिछड़ती नज़र आ रही है. आठ और नौ जनवरी को दीपिका के जेएनयू जाने के विवाद के कारण उनकी फिल्म आगे रही, लेकिन रिलीज़ के बाद से अब तक फिल्म गूगल ट्रेंड्स में पीछे ही है. आठ से लेकर 15 जनवरी के आंकड़े इस बात की तस्दीक करते हैं कि ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘तानाजी’ हर मामले में ‘छपाक’ से आगे रही है.