Breaking:पिस्टल के साथ भारी मात्रा में गोली बरामद,एक धराया,हथियार तस्करी से जुड़ा है मामला !

राँची।राजधानी राँची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने भारी मात्रा में गोली और नाइन एमएम का पिस्टल बरामद की है।एक युवक को पकड़ा है।बताया जा रहा है कि पुलिस की छापेमारी जारी है।और भी हथियार और गोली बरमाद होने की संभावना है।सूत्रों के अनुसार 100 से ज्यादा गोली और पिस्टल मिला है।पुलिस की छापेमारी जारी है।मिली जनाकारी के मुताबिक। हथियार तस्करी से मामला जुड़ा होने की बात आई है।फिलहाल पुलिस की छापेमारी जारी है।छापेमारी में हटिया डीएसपी के नेतृत्व पाँच थाना की पुलिस छापेमारी कर रही है।मामला जगरनाथपुर थाना का मामला है।

बताया जाता है कि एसएसपी कौशल किशोर को मिली गुप्त सूचना के आधार पर हटिया डीएसपी राजा मित्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए जगरनाथपुर थाना से एक पिस्टल और 100 राउंड गोली बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक सत्यम कुमार को गिरफ्तार भी किया है. यह पूरा मामला हथियार तस्करी से जुड़ा हुआ है।पुलिस ने सत्यम के निशानदेही पर आगे कार्रवाई में जुटी हुई है।बताया जा रहा है कि सत्यम बिहार के सहरसा का रहने वाला है।

हथियार तस्करी करने आ युवक को पुलिस ने किया था गिरफ्तार:

बीते 28 अगस्त को राँची पुलिस की टीम में जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से युवक को दौड़ा कर पकड़ा था। उसके पास से दो देसी कट्टा बरामद हुआ था।गिरफ्तार युवक हथियार खरीद बिक्री करने के लिए आया हुआ था उसी युवक के निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिस्टल और भारी मात्रा में गोली बरामद किया है।