Ranchi:प्रेम जाल में फंसाकर पहले पति से कराया तलाक,6 वर्षाें तक लीव इन रिलेशन में रहते हुए शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण

राँची।शहर के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र में किराए के घर में रहने वाली एक महिला काे प्रेम जाल में फंसाकर पहले पति से तलाक कराया और फिर 6 वर्षाें तक लिवइन रिलेशन में रहते हुए शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। पीड़ित युवती नामकुम थाना क्षेत्र स्थित मौलाना आजाद कॉलोनी की रहने वाली है। जबकि आरोपी युवक शाहिद खान उर्फ टिंकू रातू थाना क्षेत्र स्थित सिमलिया का रहने वाला है। आरोपी ने जब शादी करने से साफ इंकार कर दिया तो पीड़िता महिला थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वर्ष 2015 में उसकी मुलाकात आरोपी शाहिद खान उर्फ टिंकू से हिंदपीढ़ी में हुई थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई थी। जिसके कुछ दिन बाद ही प्रेम परवान चढ़ा और शाहिद के झांसे में आकर वह अपने पति को तलाक दे दी। इसके बाद आरोपी शाहिद उसे अपने साथ लिव इन रिलेशन में रखने लगा और शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। शारीरिक संबंध बनाने का जब भी वह विरोध करती तो शादी कर लेने की बात कहते हुए अपने विश्वास में लेकर मना लेता था। अब अचानक ही उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी युवक के बारे में जानकारी जुटाकर गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

लिव इन में रहते हुए दो बार गर्भवती हुई थी पीड़िता, आरोपी ने जबरन दवा खिलाकर कराया था गर्भपात
पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया है कि आरोपी शाहिद खान उर्फ टिंकू के साथ लिव इन रिलेशन में रहते हुए वह दो बार गर्भवती हुई थी। इस दौरान वह हमेशा शादी करने की बात कहती थी लेकिन आरोपी टालमटोल करते हुए बाजार से दवा लाकर जबरन उसे खिला देता था। दो बार गर्भवती होने के बाद भी आरोपी जबरन गर्भपात कराया और शादी करने से इंकार कर दिया।

पेशे से कार मैकेनिक है आरोपी, एक माह पहले दूसरी लड़की से कर लिया है शादी आरोपी शाहिद खान उर्फ टिंकू पेशे से कार मैकेनिक है और एक निजी गैराज में काम करता है। टिंकू प्रेम जाल में महिला को फंसा कर रखने के दौरान ही लगभग 1 माह पहले किसी दूसरी लड़की से शादी कर लिया जिसके बाद पीड़िता से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। शादी करने के लिए पीड़िता जब भी दबाव बनाती तो पिछले कुछ माह से बेरहमी से मारपीट करना भी शुरू कर दिया था। हालांकि इस दौरान वह लगातार पीड़िता को साथ ही रखता था और जबरन शारीरिक संबंध बनाता था।