गढ़वा:लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो अलग अलग गिरोह के 7 अपराधी गिरफ्तार

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले की पुलिस ने लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 अलग-अलग शातिर गिरोह के 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 पिस्टल सहित 6 बाइक बरामद की गई है। दो अलग-अलग थान क्षेत्रों में की गई कार्रवाई के दौरान सभी अपराधियों की पकड़ा गया है।बताया गया कि जिले के रमकंडा पुलिस की ओर से शनिवार को एंटी क्राइम चेकिंग अभियान के दौरान लुटेरों के गिरोह के 4 सदस्यों गिरफ्तार किया गया। वहीं बिशुनपुरा पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया । मे

इस सम्बंध में गढ़वा एसपी अंजनी कुमार झा ने रविवार को सदर थाने में प्रेसवार्ता में दोनों मामलों का एक साथ खुलासा किया।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रमकंडा पुलिस की ओर से गिरफ्तार अपराधियों की पहचान कांडी थाने के स्करकोनी गांव निवासी आशुतोष कुमार शर्मा, रमकंडा के विराजपुर गांव निवासी रसूल मंसूरी, सदर थाना के हस्केर गांव निवासी अनुज कुमार तथा रमकंडा के विराजपुर गांव निवासी राकेश कुमार गुप्ता के रूप में की गई है। इनके पास से 2 मोटरसाइकिल, 1 पिस्टल , 1 जिंदा कारतूस, 2 लैपटॉप, 2 बायोमीट्रिक मशीन, इंटरनेट, पेन ड्राइव सहित 21020 रुपये बरामद किए गए हैं।

वहीं बिशुनपुरा पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में बिशनपुरा थाने के सारंग गांव निवासी विरेंद्र रजवार, पिपरी गांव निवासी विनोद रजवार, कांडी थाना क्षेत्र निवासी विकास दुबे पकड़े गए हैं। इनके पास से 4 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही गिरोह का अपराधिक इतिहास रहा है।गिरफ्तार अपराधियों की ओर से कांडी थाना के मोहाली चौक के पास अंजनी शर्मा से 147000 की लूट,मझिआंव के खरसोता गांव निवासी पंकज सोनी से 2 लाख के सोने चांदी की लूट, कांडी थाना के सतबहिनी में चैतन्य इंडिया फिन क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी से 67000 रुपये की लूट रंका के मानपुर से बाइक चोरी, पलामू से मोटरसाइकिल की चोरी, शाहपुर की सीएचपी से पैसा और लैपटॉप की लूट जैसी घटनाएं शामिल रही हैं।