बोकारो:आयरन फ़ाइन्स के साथ महिला का शव भी आया,आशंका जताया जा रहा हत्या कर महिला का शव,मालगाड़ी के डब्बे में फेंक दिया

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में स्थित बोकारो स्टील प्लांट के अंदर डंपिंग यार्ड के पास एक महिला का शव बरामद होने से प्लांट के अंदर सनसनी फैल गई है।बताया गया कि देर रात लगभग 1:30 बजे महिला का शव मिला है।मृतक महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष बतायी जा रही है।महिला की गर्दन पर निशान हैं।प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि किरीबुरू से रेलवे वैगन के सहारे आयरन फाइन्स लाया जाता है। उसी आयरन फाइन्स के साथ महिला का शव भी आया है।इस बात का पता तब चला जब आयरन फाइन्स को डंपिंग यार्ड में डंप किया जाने लगा।तब आयरन फाइन्स से शव फ़िल्टर के ऊपर फंस गया।महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष बतायी जा रही है।इसकी सूचना सीआईएसएफ और उसके बाद माराफारी पुलिस को दी गयी। माराफारी पुलिस सूचना पाकर प्लांट पहुंची और अंदर जाकर शव की शिनाख्त की।

इधर माराफारी थाना के इंस्पेक्टर उज्ज्वल शाह ने बताया कि महिला की गर्दन पर निशान हैं। प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।फिलहाल पुलिस ने महिला की फोटो किरीबुरू पुलिस को भेज दी है,ताकि महिला की पहचान हो सके। इसके साथ ही गुमशुदगी के दर्ज मामले को भी देख रही है। फिलहाल माराफारी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें बोकारो में इस तरह की पहली घटना नहीं है।पूर्व में भी चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिला था और हाल ही में एक महिला का कटा हुआ शव सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में मिला था। अभी तक बोकारो पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिली है।एक की गुत्थी सुलझी नहीं कि दूसरा मामला सामने आ गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।