थाना के कुछ ही दूरी पर गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार का धंधा,गुप्त सूचना पर क्राइम ब्रांच ने चार महिला और मैनेजर को पकड़ा,ग्राहक भागने में कामयाब रहा

डेस्क
ग्वालियर:मध्यप्रदेश के ग्वालियर में गेस्ट हाउस में चल रहा था।देह व्यापार का धंधा।नए साल के पहले दिन पुलिस भंडाफोड़ किया।अश्लीलता का यह खेल पड़ाव थाने से लगे एक गेस्ट हाउस में चल रहा था। पुलिस ने यहां से चार युवतियों और एक पुरुष को पकड़ा गया है। पुलिस ने गेस्ट हाउस के कमरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। साथ ही महिलाओं की बुकिंग करने वाले मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पकड़े गए लोगों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है ताकि इस रैकेट के और रैकेट से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी जुटा सके। वहीं गेस्ट हाउस मालिक की भी तलाश जारी है।

रिजॉर्ट्स के अनुसार क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि थाने से चंद कदमों की दूरी पर बने गेस्ट हाउस में देह व्यापार का खेल चल रहा है। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच ने सादा कपड़ों में एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस भेजा। यहां लड़की की मांग करने पर मैनेजर ने उसे कई लड़कियों की फोटो दिखाई गईं। इनका रेट 1000 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक बताया गया। मामला फिक्स होते ही पुलिसकर्मी ने अधिकारियों को इशारा कर दिया और छापा मार दिया गया। पुलिस की दबिश देख मालिक भाग निकला। पता चला है कि गेस्ट हाउस मालिक देह व्यापार से हुई कमाई का आधा हिस्सा खुद रखता था बाकी लड़कियों और उनके दलालों को दे देता था। 

इधर नक्राइम ब्रांच ने मौके से 4 लड़कियों और 1 पुरुष को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया शख्स गेस्ट हाउस का मैनेजर रवि धाकड़ बताया जा रहा है। फिलहाल क्राइम ब्रांच रवि से पूछताछ कर रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है। साथ ही इस बात का भी पता किया जा रहा है कि इस रैकेट में पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं को किस तरह इस काले कारोबार में लाया गया था। इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया का कहना है कि नववर्ष को लेकर यह अश्लीलता का खेल चल रहा था।