फ़िल्मी अंदाज में 45 लाख रुपये की लूट:कार में बाइक सवार दो युवक ने पहले धक्का मारा,कार सवार से उलझा,दो बाइक से चार और पहुँचा,6 अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया

पटना।बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए 45 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है।बताया जाता है कि सोमवार को तीन बाइक पर आए 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर 45 लाख रुपये लूटे और फरार हो गए।इधर लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में पाटलिपुत्रा थाना समेत पटना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई और आगे की कारवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने जिससे 45 लाख रुपये की लूट की है, वो बिहार की पूर्व मंत्री वीणा शाही का स्टाफ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री वीणा शाही का स्टाफ पैसे जमा कराने जा रहा था,तभी अटलपथ पर हथियार के बल पर उसके साथ लूटपाट की गई। बताया जाता है कि लूट का विरोध करने पर बाइक सवार अपराधियों ने कर्मचारी के साथ मारपीट भी की है।वहीं लूट की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई थी।इधर पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है।समाचार लिखे जाने तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

इधर घटनाक्रम के बारे में कंपनी के डायरेक्टर हर्ष ने बताया कि तीन बाइक से 6 की संख्या में अपराधियों ने गाड़ी को घेर लिया और मारपीट कर हथियार के बल पर 45 लूटकर फरार हो गये. वहीं असिस्टेंट मैनेजर संजीव सिंह ने बताया कि वे लोग अपने ट्रांस्पोर्ट कंपनी का 45 लाख रुपया लेकर अपने वाहन से बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे, तभी पल्सर पर सवार दो युवक उसकी गाड़ी पर सटा दिया और गाली देते हुए कहा कि तुमने मेरी गाड़ी में अपनी गाड़ी से धक्का दे दिया है. इतने ही समय में दो अपाची बाईक से चार और अपराधी आगे से आकर घेर लिया और फिर सभी ने मिलकर 45 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

मौके पर पहुंचे पटना के सिटी एसपी अंबरीश राहुल ने कहा कि लूट के मामले में संबंधित कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही आस पास के सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है और अपराधियों की शिनाख्त कर शीघ्र कार्रवाई की जायेगी।