एटीएस के हत्थे चढ़ा हथियार सफ्लायर,झारखण्ड में माओवादियों और आपराधिक गिरोहों को हथियार सप्लाई करता था…..बिहार से गिरफ्तारी हुई है….

राँची।झारखण्ड में माओवादियों और संगठित आपराधिक गिरोह के अपराधियों को हथियार और गोली सप्लाई करने वाले को एटीएस ने गिरफ्तार किया है। एटीएस की टीम ने कार्रवाई करते हुए बिहार के नालंदा जिला स्थित पावापुरी से हथियार सप्लायर को प्रभाकर को गिरफ्तार किया है। इससे पहले एटीएस ने बीते 13 जनवरी 2023 को प्रभाकर से हथियार और गोली खरीद कर झारखण्ड में सप्लाई करने वाले रवि प्रजापति को 150 राउंड जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया था।रवि प्रजापति जो हजारीबाग के बरही बस स्टैंड स्थित हजारीबाग रोड का निवासी है।इसी केस के अनुसंधान के क्रम में प्रभाकर को एटीएस ने गिरफ्तार किया है।

एटीएस ने हथियार सप्लायर को रवि प्रजापति को 13 जनवरी 2023 को रात करीब नौ बजे कोडरमा के बाघीटांड चेकपोस्ट के पास बस से उतरते वक्त गिरफ्तार किया था।उसके पास से 7.65 एमएम के 150 कारतूस और एक मोबाइल बरामद हुआ था।जिसके बाद एटीएस हथियार सप्लाई करने वाले सिंडिकेट में शामिल उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी।