रामगढ़:बकाया पैसे को लेकर दोस्तों में हुआ विवाद तो दोस्तों ने निर्मम तरीके से कर दी अपने दोस्त की हत्या….

रामगढ़।शहर में पवन यादव नाम के युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। महज चंद रुपए के लिए पवन के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की थी। पवन की हत्या से हिंदू संगठन के लोगों में काफी आक्रोश था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में इस्तेमाल चाकू, मोटरसाइकिल, खून से सना कपड़ा और मृतक का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

रामगढ़ थाना क्षेत्र के रानी बागी में हुए पवन हत्याकांड का उद्भेदन करने के लिए रामगढ़ पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने एसआईटी टीम का गठन किया था।एसआईटी टीम ने 12 घंटे में ही पूरे कांड का उद्भेदन कर लिया। इस पूरे मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।गिरफ्तार लोगों में मो हमास उर्फ मोटा, मो आजाद उर्फ सुर्या, कौशर और सोनू यादव शामिल हैं।मंगलवार की रात बकाया पैसे को लेकर इन लोगों ने अपने दोस्त पवन कुमार की चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी थी।

प्रेस वार्ता के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी किशोर कुमार रजक ने बताया कि मामले की गंभीरता और हत्या कांड के उद्भेदन के लिए टीम ने वैज्ञानिक विधि से सबूत जमा करते हुए प्राथमिकी के नामजद दो अभियुक्त को पकड़ा।जिनसे गहन पूछताछ करते हुए हत्याकांड में शामिल दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त और मृतक पवन यादव आपस में मित्र हैं। इनके बीच बकाया पैसा को लेकर विवाद हो गया था।इसी विवाद में एक अगस्त की रात को सुनियोजित तरीके के अनुसार, जारा टोला स्थित राधागोविंद स्कूल के पास सुनसान मैदान में मृतक पवन यादव को सुनसान जगह पर बुलाया गया और फिर चाकू से गोद कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घायल हालत में पवन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।