बेटी की शादी से 10 दिन पहले माँ लाखों के जेवरात लेकर प्रेमी संग फरार ..

डेस्क टीम:
उत्तराखंड के हरिद्वार में एक हैरान करने वाला मामला सामना आया है। बेटी की शादी के 10 दिन पहले महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। यही नहीं, प्रेमी संग भागने से पहले महिला ने बेटी की शादी के लिए बनाए गए जेवरात भी ले लिए। मामला पुलिस पर आने के बाद अब जांच की जा रही है। 

खबर के अनुसार,बेटी की शादी की तैयारियों के बीच माँ अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। बेटी की शादी के लिए घर में रखे लाखों रुपये के जेवरात भी लेकर माँ फरार हो गई। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि भाई की करीब एक साल पूर्व मौत हो गई थी।मृतक भाई के चार बच्चे है भाभी के साथ परिवार कस्बे में रहता है। पिछले कुछ समय से क्षेत्र का एक युवक का घर पर आना जाना लगा। बताया बड़ी पुत्री का विवाह 14 दिसंबर को होना है। परिवार में शादी तैयारियां चल रही थी। शनिवार रात को भाभी परिवार को छोड़कर अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

जब उक्त युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो वह भी घर से फरार मिला। घर की तलाशी में लाखों रुपये और जेवरात भी गायब मिले। क्षेत्र में घटना चर्चाओं में है।  मामला रविवार को पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

अजित कुमार तलवार की ये चार पंक्तियां-

!!! प्यार या हवस !!!

कोन करता है अब प्यार
वो करने वाले अब कहाँ
जिस तरफ देखो इक आग है
जली हुई वासना के लिए..

बर्बाद हो रही जिन्दगीयाँ
इस खुराफात के लिए
तलाश में रहती है अब
किसी न किसी शिकार के लिए ..

काम वासना को लेकर
चल रही हैं आँखे उनकी
किसी तरह हवस मिटे
तन की तलाश के लिए …

आँखों पर बन्ध गयी है
पट्टी कुछ और दिखता नहीं
जहाँ देखा किसी अबला को
मिटाने चल देता बर्बादी के लिए…

प्यार कहता है अब वो काम को
रोज नए खोजता शिकार के लिए
अनजान रहती हैं वो भी फसने को
खुद को बर्बाद होने के लिए..

अजीत कुमार तलवार
मेरठ