#झारखण्ड:कोरोना से जंग जितने वाले 03 मरीजों को दी गई आज अस्पताल से छुट्टी,कोरोना वायरस के प्रति सावधानी के साथ जागरूक होने की आवश्यकता:-उपायुक्त,देवघर

■ कोरोना से जंग जितने वाले 03 मरीजों को दी गई आज अस्पताल से छुट्टी:- उपायुक्त….
■ कोरोना वायरस के प्रति सावधानी के साथ जागरूक होने की आवश्यकता:-उपायुक्त…..

देवघर जिला के कोरोना संक्रमित 03 मरीजों की सभी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के पश्चात बिलकुल सामान्य पायी गयी है। इसके उपरांत आज दिनांक 06.07.2020 को तीनों मरीजों को संक्रमण मुक्त होने का प्रमाण पत्र दिया गया। जिसके पश्चात सभी मरीजों 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन व सावधानी बरतने की हिदायत के साथ माँ ललिता अस्पताल से छुट्टी दी गयी, अब ये बिलकुल स्वस्थ हैं, जो कि हम सभी के लिए एक राहत महसूस करने वाली बात है।
इस मौके पर वरीय अधिकारियों, चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा तालियां बजाकर मरीजों को अस्पताल से विदाई दी गई। जिसके बाद सभी मरीजों को एम्बूलेंस के द्वारा उनके घर तक पहुंचाया गया।
इसको लेकर उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी श्रीमती नैन्सी सहाय द्वारा जानकारी दी गयी कि पिछले दिनों इन सभी मरीजों की रिपोर्ट पोजेटिव प्राप्त हुई थी। इलाज के क्रम में पहली रिपोर्ट नेगेटिव आने के उपरान्त एहितयात और सुरक्षा के तौर पर चेस्ट एक्स-रे और मरीजों के सैंपल को दूसरी बार जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें इनका रिपोर्ट नेगेटिव आया है एवं ये पूर्णतः स्वस्थ पाए गए। इसके अलावे वर्तमान में 07 पोजेटिव केस अभी भी जिले में एक्टिव है। ऐसे में वर्तमान में सावधानी और सतर्कता बरतने की जरूरत हम सभी को है।
— उपायुक्त ने स्वास्थ्य टीम के प्रति अपना आभार प्रकट किया।
इसके अलावे उपायुक्त श्रीमती नैंसी सहाय ने माँ ललिता हॉस्पिटल के प्रबंधक, चिकित्सकों की टीम के साथ सभी स्वास्थ्यकर्मियों की हौसला अफजायी करते हुए आभार प्रकट किया। साथ ही कोरोना के इस जंग में प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से कार्य कर रहे सभी कोरोनो वारियर्स का धन्यवाद और अभिनन्दन किया गया।